test

विरुष्का की राह पर चलें रणबीर-आलिया, फ्रांस में करेंगे शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हिट पेअर विराट और अनुष्का के विदेश में शादी करने के बाद अब एक और पॉपुलर जोड़ी इसी राह पर चलने जा रही है। इस कपल का नाम है रणबाीर कपूर और आलिया भट्ट। दोनों जल्द ही फ्रांस में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि वे नवंबर में सात फेरों के बंधन में बंधेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें काफी अरसे से सामने आ रही हैं। पहले जहां दोनों की शादी की फेक तस्वीरें वायरल हुई थी। तो अभी हाल ही में उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया के गलियारों में मंडरा रहा था। जिसके मुताबिक उनकी शादी 22 नवंबर को होनी है। हालांकि कार्ड की हकीकत कुछ और ही निकली। मगर दोनों इसी नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है इस बात पर मुहर लगती नजर आ रही है।

[MORE_ADVERTISE2]card.jpg[MORE_ADVERTISE3]

बताया जा रहा है कि कपल की शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया से संपर्क किया गया है। उन्हें केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है। इससे पहले अनुष्का-विराट की शादी में भी ऋतु ने ही केटरिंग सर्विस दी थी। केटरर्स से संपर्क के बात से रणबीर-आलिया की शादी की अटकलें और तेज हो गई हैं। खबर है कि ये हिट पेअर दो हफ्ते के अंदर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31DGRYp
विरुष्का की राह पर चलें रणबीर-आलिया, फ्रांस में करेंगे शादी विरुष्का की राह पर चलें रणबीर-आलिया, फ्रांस में करेंगे शादी Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.