test

टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने 'ऋतिक' की गंभीर परेशानी को लेकर किया बड़ा खुलासा

अभिनेता ऋतिक रोशन वॉर फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर शारीरिक परेशानी से जूझ रहे थे। इस बात का खुलासा अभिनेता टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने किया। वॉर की तैयारी करते हुए ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर से संपर्क किया था।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Transformation film

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

[MORE_ADVERTISE2]

टाइगर के ट्रेनर ने बताया ऋतिक रोशन गंभीर शारीरिक समस्याओं से पीड़ित थे जो दर्द से बिल्कुल अलग थी। मैंने ऋतिक को बताया क्योंकि वह फिजियोथेरेपिस्ट और न्यूट्रिशन एक्सपर्ट की टीम की अनुपस्थिति में स्टंट कर रहे थे।

[MORE_ADVERTISE3]

ट्रेनर ने बताया, मैं टाइगर के साथ यात्रा करता हूं, मैं उन्हें मेरी निगरानी में ही सभी स्टंट करवाता हूं और लगातार उनका मार्गदर्शन करता हूं। एक ट्रेनर आपको स्टंट के लिए मदद कर सकता है लेकिन फिजियोथेरेपिस्ट भी जरूरी है। ऐसे समय में वह सही गलत में आपकी मदद करेगा। फिल्म की सफलता को देखते हुए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऋतिक रोशन ने अपनी समस्याओं से लड़ते हुए पर्दे पर बेहतर प्रदर्शन किया।

फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा भी सामने आया है, जिसमें फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक स्टंट के लिए ऋतिक के बॉडी डबल को सेट पर बुला रखा था, लेकिन ऋतिक ने यह स्टंट खुद ही किया। मना करने के बावजूद भी वह नहीं माने और स्टंट के लिए 300 फिट की ऊंचाई से छलांग मार दी। बता दें, वॉर फिल्म इस साल की हिट फिल्मों से से एक रही है। फिल्म ने साल 2019 में कमाई का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qIb8c5
टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने 'ऋतिक' की गंभीर परेशानी को लेकर किया बड़ा खुलासा टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने 'ऋतिक' की गंभीर परेशानी को लेकर किया बड़ा खुलासा Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.