test

मुस्लिम सोसाइटी में रहने वाले इस एक्टर का आरोप, लोगों ने नहीं मनाने दी दिवाली

नई दिल्ली: जहां एक ओर पूरे देश में कल दीवाली की धूम थी तो कई सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर विश्व भानु की दिवाली काली हो गई। विश्व भानु के मुताबिक, वह मुंबई की जिस मुस्लिम सोसाइटी में रहते हैं, उनके कारण उनकी दिवाली खराब हुई। एक्टर का आरोप है कि उनके सोसाइटी के लोगों ने उन्हें दिवाली मानने से रोका। भानू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है और साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत भी की है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

भानु ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए पोस्ट लिखा है कि - 'मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की। वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं। उन्होंने हमारी लाइट्स और तारों को तोड़ दिया। मुझे लाइट हटाने के लिए मजबूर किया गया।'

[MORE_ADVERTISE3]

वहीं भानु का कहना है कि मोदी और पुलिस तो जो करेंगे वो पता चलेगा पर मेरी दिवाली तो खराब हो गई। फिलहाल मैंने पुलिस को शिकायत दे दी है और उन्होंने ही मुझे पीएम को ट्वीट करने को कहा।' बता दें भानु अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26', 'मर्दानी', और 'रघु रेमो' में काम कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JrmuHS
मुस्लिम सोसाइटी में रहने वाले इस एक्टर का आरोप, लोगों ने नहीं मनाने दी दिवाली मुस्लिम सोसाइटी में रहने वाले इस एक्टर का आरोप, लोगों ने नहीं मनाने दी दिवाली Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.