test

करीना और कियारा की नौंटकी को करण जौहर ने कैमरे में किया कैद, शेयर की वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान का सोशल मीडिया पर कोई ऑफशियल अकांउट तो है नहीं और ना ही वो ज्यादा एक्टिव रहती हैं। लेकिन फिर भी करीना की सारी एक्टिविट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो ही जाती है। हाल ही में करीना की एक वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी और करीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म गुड न्यूज की टीम एक स्पेशल सॉन्ग सीक्वेंस की तैयारी कर रही थी और इस टीम की एक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। ये फिल्म दरअसल सरोगेसी और सरोगेट पेरेटिंग के बारे में है। इस फिल्म में करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के अलावा अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि थ्री इडियट्स के बाद अब करीना और आमिर खान फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है। जिसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में उनके को-स्टार आमिर खान हैं। इसके अलावा वे फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल लंदन में शूट किया था। इसके बाद करीना करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग फरवरी में शुरु करेंगी। इस मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

[MORE_ADVERTISE3]kareena_and_amir_khan.jpg

वहीं अगर कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कबीर सिंह फिल्म से सबके दिलों पर छा जाने वाली कियारा भी इन दिनों काफी बिजी हैं। कियारा की चार बड़ी फिल्में हैं जो बड़े पर्दे पर जल्द रिलीज होंगी। कियारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भुल भूलैया 2 में भी नजर आ आने वाली हैं।

kiara.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2osFE92
करीना और कियारा की नौंटकी को करण जौहर ने कैमरे में किया कैद, शेयर की वीडियो करीना और कियारा की नौंटकी को करण जौहर ने कैमरे में किया कैद, शेयर की वीडियो Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.