test

राखी सांवत की इस वीडियो का झूठ पड़ गया उन पर ही भारी, लोगों से सुनने पड़ रहे हैं ताने

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामेबाज क्वीन के नाम से जाने जानी वाली राखी सांवत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी पोस्ट ट्रोल होते हुए भी दिखाई देती हैं। आजकल वैसे भी राखी अपनी सीक्रेट शादी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। वो आजकल आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। हाली ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट में राखी एक रूम को दिखा रही है और पोस्ट पर कैप्शन लिखा है- “ मेरा घर! और मैं इस घर की और अपने पति के दिल की रानी हूं" । जिसके तुरंत बाद ही लोग राखी को ट्रोल करने लगे।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

My house 🏠I am a princess of my husband heart and my house

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

[MORE_ADVERTISE2]

आजकल वो अपने इंस्टाग्राम पर हर चीज़ को शेयर करने लगी है। हाल ही में उन्होंने अपने सीक्रेट हैस्बेंड के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी का खूब माजाक उड़ाया। वैसे राखी का पति कौन है ये तो सभी जानना चाहते हैं। कुछ लोगों का मानना है कि वो एक ड्रामेबाज़ लेडी हैं तो उनकी शादी की खब़र भी फेक ही होगी है।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33ZUra7
राखी सांवत की इस वीडियो का झूठ पड़ गया उन पर ही भारी, लोगों से सुनने पड़ रहे हैं ताने राखी सांवत की इस वीडियो का झूठ पड़ गया उन पर ही भारी, लोगों से सुनने पड़ रहे हैं ताने Reviewed by N on October 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.