test

पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम

बॅालीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( disha patani ) की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है। सलमान खान के साथ 'भारत' ( bharat ) में काम करने के बाद अब एक्ट्रेस एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बनने जा रही अगली फिल्म में लीड स्टार हैं। यह एक स्मॅाल टाउन पंजाबी लड़की की कहानी है। फिल्म की शूटिंग चंदीगढ़ में की जाएगी, इसी के चलते दिशा वहां के लिए रवाना हो चुकी हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म के टाइटल पर चल रहा काम

इस फिल्म के जरिए पहली बार दिशा और एकता साथ काम करेंगे। दरअसल, राज ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ( dream girl ) के निर्देशन से पहले एकता को कई स्क्रिप्ट सुनाई थीं और उन्हें इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई। हालांकि अभी तक मूवी का टाइटल सामने नहीं आया है।

[MORE_ADVERTISE3]पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम

आशिमा छिब्बर करेंगी निर्देशन

आने वाली इस फिल्म का निर्देशन 'मेरे डैड की मारुती' फिल्म की मशहूर डायरेक्टर आशिमा छिब्बर करेंगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट ही फाइनल हुई है। मूवी की क्रिएटिव टीम और बाकी स्टार कास्ट की खोज अभी जारी है।

 

पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम

'मलंग' में आदित्य संग रोमांस करेंगी दिशा

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस 'मलंग' फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सुरी ने किया है। मूवी में एक्ट्रेस दिशा के अलावा आदित्य रॅाय कपूर , अनिल कपूर , कुणाल खेमू भी अहम किरदारों में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pfH0UK
पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम पंजाबी कुड़ी बनेगी दिशा पटानी, चंदीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूरी टीम Reviewed by N on October 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.