test

'चुपके चुपके' के रिमेक में धर्मेंद्र का किरदार निभाएंगे राजकुमार राव, कहा बहुत बड़ी जिम्मेदारी है ये

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई समय से पुरानी सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनाने का सिलसिला जारी है। इन फिल्मों से निर्माता और निर्देशकों को फिल्म हिट होने से काफी मुनाफा भी होता है। वहीं अब खबरें है कि 1975 की कॉमेडी फिल्म चुपके-चुपके का भी रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में अमिताभ और धर्मेंद्र की जोड़ी ने सबका प्यार लूटा और इसी फिल्म से अमिताभ और धर्मेंद्र अच्छे दोस्त भी बने थे।

 

chupke chupke

वहीं अब इस फिल्म के रिमेक में राजकुमार को कॉस्ट करने की बात हो रही है। जिसके निर्माता भूषण कुमार और लव रंजन हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव को धर्मेंद्र उर्फ प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी उर्फ प्यारेलाल की भूमिका में नज़र आएंगे। राजकुमार को इस किरदार में देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

rajkumar rao

फिल्म चुपके-चुपके के रीमेक में राजकुमार का नाम तो तय है लेकिन अभी अन्य कलाकारों में कौन है इसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म चुपके चुपके में धर्मेंद्र का किरदार करना उनके लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वैसे देखा जाए तो राजकुमार राय एक बेहतरीन एक्टर रूप में बॉलीवुड में खूब फेमस हैं। सभी उनकी एक्टिंग को खूब पंसद करते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nTRJDU
'चुपके चुपके' के रिमेक में धर्मेंद्र का किरदार निभाएंगे राजकुमार राव, कहा बहुत बड़ी जिम्मेदारी है ये 'चुपके चुपके' के रिमेक में धर्मेंद्र का किरदार निभाएंगे राजकुमार राव, कहा बहुत बड़ी जिम्मेदारी है ये Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.