test

मैं अब दूसरों पर निर्भर नहीं हूं, जो करना है उसका चुनाव खुद करती हूं: प्रियंका चोपड़ा

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra ) ने हाल में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ( the sky is pink ) से बॅालीवुड में वापसी की है। इतने साल इंडस्ट्री को दे चुकी एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने खुद पर दबाव लेना बंद कर दिया है। आज प्रियंका एक ऐसे मुकाम पर है जहां न सिर्फ वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि 'वेंटीलेटर' और 'पानी' जैसी फिल्में बनाकर राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली विजेता भी हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]मैं अब दूसरों पर निर्भर नहीं हूं, जो करना है उसका चुनाव खुद करती हूं: प्रियंका चोपड़ा[MORE_ADVERTISE2]

अब मैं खुद पर दबाव नहीं लेती

हाल में प्रियंका ने मीडिया संग बातचीत के दौरान दोनों अनुभवों को साझा करते हुए कहा, 'कई सालों पहले मैं दबाव लेती थी, लेकिन अब मैं नहीं लेती। मुझे लगता है कि अब मैंने प्रेशर लेना बंद कर दिया है जब मैं उस बिंदु पर पहुंच गई हूं, जहां मैं जिस तरह के काम करना चाहती हूं, उनका चुनाव खुद कर सकती हूं। जब मुझे लोगों पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा कि वह आए और मेरे साथ काम करे। यह बदलाव काफी लंबे समय पहले नहीं आया है, शायद ऐसा महज चार या पांच साल पहले से हुआ हो सकता है।'

 

[MORE_ADVERTISE3]मैं अब दूसरों पर निर्भर नहीं हूं, जो करना है उसका चुनाव खुद करती हूं: प्रियंका चोपड़ा

निर्माता बनने के बाद मुझमें आत्मविश्वास जागा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'दुर्भाग्यवश महिला अभिनेत्रियों के साथ फिल्म में कास्ट होने से पहले मंजूरी के लिए कई लोगों पर निर्भर रहना पड़ता है। यह सच्चाई है। सुनने में कठिन है, लेकिन सच है। हाल ही में ऐसा मेरे साथ भी हुआ। मुझे लगता है कि इसी से मुझे एक निर्माता बनने, जिस फिल्म को मैं बनाना चाहती थी उसे बनाने के लिए आत्मविश्वास की भावना मिली।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36djOXT
मैं अब दूसरों पर निर्भर नहीं हूं, जो करना है उसका चुनाव खुद करती हूं: प्रियंका चोपड़ा मैं अब दूसरों पर निर्भर नहीं हूं, जो करना है उसका चुनाव खुद करती हूं: प्रियंका चोपड़ा Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.