test

इस कारण फिर Social Media पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की चर्चा हुई तेज!

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दोस्त की दिवाली पार्टी में साथ स्पॉट हुए। दोनों साथ जरूर दिखे लेकिन आगे चलकर अलग-अलग हो गए और अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

कटरीना और विक्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक ही गेट से आते हुए नजर आ रहे हैं वहीं बाद में अलग-अलग गाडी में जाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा एक बार फिर होने लगी है।

[MORE_ADVERTISE3]

विक्की इंटरव्यू में बता चुके हैं अफवाह

कुछ दिनों पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने इस बात को महज एक अफवाह बताया था। विक्की ने कहा, "जब मेरे और कैटरीना के अफेयर की खबर मुझे एक समाचार पत्र से मिली जो एक लिंकअप थी। इसे देखकर मेरा मम्मी-पापा का रिएक्शन भी काफी हैरानी वाला था। मैं जब सुबह उठा तो वे यह खबर पढ़ चुके थे और मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं कब आकर अख़बार में यह देखूं।

विक्की बताते हैं, मैंने जब अखबार खोला और देखा तो मम्मी-पापा दोनों मेरी तरफ देखकर हंसने लगे और उन्होंने मुझे कहा, जिस रास्ते जा रहे हो हमें तो बता देते। विक्की ने कहा सोशल मीडिया पर तो इन खबरों की भरमार है रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है। मुझे भी समझ नहीं आ रहा ये क्या है लेकिन बस इतना कहूंगा कि यह एक अफवाह है।

View this post on Instagram

काला-शा-काला 🎶✨

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें, पिछले कई दिनों से खबरें हैं कि विक्की कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों के करीबी दोस्तों ने भी इन बातों को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि दोनों एक्टर्स का तालमेल एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा है और दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BTnal7
इस कारण फिर Social Media पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की चर्चा हुई तेज! इस कारण फिर Social Media पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की चर्चा हुई तेज! Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.