test

लाइफ के इस मोड़ पर 'अक्षय कुमार' बॉलीवुड को करने जा रहे थे अलविदा, फिर इस सहारे ने बदल दी जिंदगी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) एक्टिंग के अलावा अपने टाइट शेड्यूल और हेल्दी दिनचर्या के कारण भी जाने जाते हैं। अक्षय आज जिस मुकाम पर हैं वो उन्हें ऐसे ही नहीं मिला है। उस कामयाबी के पीछे अक्षय की कड़ी मेहनत है जो शायद बहुत कम लोग जानते होंगे। चांदनी चौक से बॉलीवुड तक के सफर ने अक्षय की कामयाबी तय की जब वो आज बॉलीवुड के खिलाडी बने।

akshay_4019815_835x547-m.jpg

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में आने से पहले काफी स्ट्रगल ( Struggle ) किया है। हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने लाइफ ने काफी कठोर वक़्त से गुजरना पड़ा है। एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हुईं। अक्षय को इसके बाद लगा कि अब एक्टर के रूप में बॉलीवुड में उनका करियर खत्म हो गया है।

akshay_kumar_2349190_835x547-m.jpg

अक्षय ने बताया जीवन के इस मोड़ पर "मैं बहुत अकेला और निराश हो गया था। इस दौरान मार्शल आर्ट्स ने मुझे इन सब से बहार निकाला। मार्शयल आर्ट की ट्रेनिंग के बाद मुझे एक नया करियर मिला। इससे मैंने जीवन में अनुशासन भी सीखा। इसके बाद मैंने हिट फ़िल्में दी"

प्रमोशन के दौरान अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'जब भी मुझे ब्रेक चाहिए होता है तो मैं एक Housefull फिल्म कर लेता हूं'

बता दें कि अक्षय ने फिल्मी करियर ( Akshay Kumar Bollywood Career ) में हर तरह की फिल्मों में बेहतर किरदार निभाया है। चाहे वो फिल्म रोमांटिक रही हो या Action, Comedy, देशभक्ति के जज्बातों से भरी हो। हाल ही में अक्षय स्टार फिल्म हाउसफुल सीरीज के चौथा भाग का ट्रेलर रिलीज हुआ है। Sajid Nadiadwala के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nnM6gL
लाइफ के इस मोड़ पर 'अक्षय कुमार' बॉलीवुड को करने जा रहे थे अलविदा, फिर इस सहारे ने बदल दी जिंदगी लाइफ के इस मोड़ पर 'अक्षय कुमार' बॉलीवुड को करने जा रहे थे अलविदा, फिर इस सहारे ने बदल दी जिंदगी Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.