test

सारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन की कटरीना से बढ़ी नजदीकियां

नई दिल्ली: कुछ दिनों से खबर चल रही है कि कार्तिक और सारा का ब्रेअकप हो चुका है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। दोनों की फिल्मों से ज्यादा अफेयर के चर्चे के होते थे। जिस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। हालांकि ब्रेकअप के बाद जब कार्तिक स्पॉट हुए थे तो उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी। लेकिन अब सोशल मीडिया से कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन का एक प्यारी सी चैट सामने आई है।

katrinaa.jpeg

हाल में कार्तिक आर्यन ने फराह खान की लंच पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह कृति सैनन, पूजा हेगड़े, अनन्या पांडे और फराह खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थें। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, लोखंडवाला वुमन ऑफ द ईयर 2019। उसके बाद कटरीना कैफ ने इस पोस्ट पर एक प्यारा से कमेंट किया। कटरीना ने लिखा ब्यूटीज।

View this post on Instagram

#LokhandwalaWomenOfTheYear2019

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि पिछली बार भी जब कार्तिक ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने विज्ञापन को इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो कटरीना कैफ ने रोहित बेस्ट हैं लिखते हुए दिल का इमोजी भेजा और टीवीसी के निदेशक, रोहित धवन (वरुण धवन के भाई) को बधाई दी। ऐसा नहीं है कि कटरीना ही कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट करती हैं। कार्तिक भी कटरीना की पोस्ट पर टाइम टू टाइम कमेंट करना नहीं भूलते हैं। इससे ये तो पता चलता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों के फैंस की तो डिमांड भी है कि वो कार्तिक और कटरीना को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। क्योंकि दोनों ने अभी तक एक साथ कोई फिल्म नहीं की है। खैर, दोनों के साथ काम करने में अभी वक्त है, क्योंकि दोनों ही अपनी अपनी फिल्मों में बिजी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35RHEbP
सारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन की कटरीना से बढ़ी नजदीकियां सारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन की कटरीना से बढ़ी नजदीकियां Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.