test

श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात

दिवाली पर ब्राइट पर्पल रंग की साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाथ से बनी साडी पहनी थी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

खास बात यह है कि श्रद्धा ने यह साडी किसी डिजाइनर से डिजाइन नहीं करवाई थी बल्कि अपनी मां से उधार ली थी। श्रद्धा का दिवाली ड्रेस का यह आइडिया काम कर गया। सोशल मीडिया पर भी उनका यह लुक काफी सुर्खियां बटौर रहा है।

[MORE_ADVERTISE3]

श्रद्धा ने ब्राइट पर्पल रंग की साडी के साथ गहरे हरे रंग का ब्लाउज़ पहना था। साथ परफेक्ट भारतीय लुक के लिए उन्होंने गोल्डन चोकर नेकलेस, कानों में झुमके और बैंगल्स नहीं पहने। श्रद्धा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्मोकी आइज़ और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चुना।

बालों में जूड़ा और गजरे के साथ काली बिंदी के साथ श्रद्धा का पारंपरिक लुक निखर कर सामने आया। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अगर आपको सिल्क की साड़ियां पहनना पसंद है तो श्रद्धा कपूर से प्रेरणा लें। कई यूजर्स का कहना है कि श्रद्धा का ये खूबसूरत कॉम्बीनेशन शादियों के सीजन के लिए भी परफेक्ट है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pwxgFZ
श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.