test

जॉन अब्राहम को डायरेक्टर ने गिफ्ट दी ऐसी चीज, किसी ने सोचा भी नहीं होगा,कीमत लाखों में

एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) का कार और बाइक्स के लिए प्रेम किसी से छिपा नहीं हैं। उनके पास कार और बाइक्स का काफी अच्छा कलेक्शन है। अब फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) के निर्देशक संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने उन्हें करीब 30 लाख रु का एक पिकअप ट्रक गिफ्ट में दिया है। इस बारे में संजय गुप्ता ने कहा, 'मैंने जॉन के अलावा अभी तक ऐसा कोई नहीं देखा, जिसे कार और बाइक्स से इतना प्रेम हो। जॉन के पास कई तरह की कार और बाइक्स का कलेक्शन है। जब मैंने देखा कि उनके कलेक्शन में ये pick-up truck नहीं है तो उन्होंने गिफ्ट के रूप में ये दिया।

[MORE_ADVERTISE1]John abraham and sanjay gupta[MORE_ADVERTISE2]

जब डायरेक्टर से पूछा गया कि यह गिफ्ट मिलने के बाद एक्टर का रिएक्शन कैसा था। इस पर संजय ने बताया कि जब जॉन ने अपने पार्किंग स्पेस में इस पिकअप ट्रक को खड़े देखा तो वह हैरान रह गए। इससे पहले 2013 में उन्होंने जॉन को एक सुपरबाइक भी गिफ्ट में दी थी। उस वक्त जॉन फिल्म 'शूटआउट एट वड़ाला' की शूटिंग कर रहे थे।

[MORE_ADVERTISE3]John abraham and sanjay gupta

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय गुप्ता और जॉन फिल्म 'मुंबई सागा' में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले वे दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने 'जिंदा' और 'शूटआउट एट वड़ाला' में साथ काम किया है। 'मुंबई सागा' में जॉन के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म में जॉन चार अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/332uHdh
जॉन अब्राहम को डायरेक्टर ने गिफ्ट दी ऐसी चीज, किसी ने सोचा भी नहीं होगा,कीमत लाखों में जॉन अब्राहम को डायरेक्टर ने गिफ्ट दी ऐसी चीज, किसी ने सोचा भी नहीं होगा,कीमत लाखों में Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.