test

रूटीन चैकअप के बाद अमिताभ ने परिवार संग की पूजा, पत्नी के साथ किए चांद के दर्शन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत को को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं। बीते दिन खबर सामने आई थी कि अमिताभ रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बिग बी की तबीयत को लेकर कई प्रकार की खबरें चल रही है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो उनको अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब बताया जा रहा है कि वो अब बिल्कुल ठीक है। एक्टर को डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है।

Amitabh Bachchan

जया के साथ शेयर की तस्वीर
अमिताभ ने एक ट्वीट किया जिसमें वो अपनी पत्नी जया के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ सभी को करवा चौथ की बधाई दी थी। वहीं जया बच्चन ने भी अमिताभ की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।

डॉक्टर ने आराम करने की दी सलाह
खबरों के अनुसार, अमिताभ रूटीन फुल बॉडी चेक-अप के लिए तीन दिन पहले अस्पताल आए थे और सभी तरह की जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। सूत्र ने कहा है कि ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें कुछ आराम करने की सलाह भी दी है। वो अस्पताल में ही हैं और पूरी तरह से सेहतमंद हैं। चिंता की कोई बात नहीं है और सबकुछ सामान्य है। हालांकि इस मामले में अभी तक अस्पताल या डॉक्टर की ओर से कोई आधिकारी बयान सामने नहीं आया है।

Amitabh Bachchan

परिवार के साथ की करवा चौथ की पूजा
सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, अमिताभ रूटीन चेकअप के बाद गुरुवार को करवा चौथ के दिन घर आ गए थे। उन्होंने परिवार के साथ करवा चौथ की पूजा भी की और रात 9 बजकर 15 मिनट पर परिवार सहित चांद के दर्शन किए। यह उनका बेहद पारिवारिक फंक्शन था। इस पूजा में परिवार के अलावा बेहद करीबी मित्र शामिल हुए थे।

amitabh bachchan

बिग बी का ब्लॉक आया सामने
खबरों के इस दौर के बीच बिग बी का एक ब्लॉग भी सामने आया है। इसमें उन्होंने ने लिखा, 'दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी। आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है। बहुत शांति है.. यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं।'

लीवर से संबंधित बीमारी से जूझ रहे अमिताभ
खबरों के अनुसार महानायक अमिताभ काफी दिनों से लीवर की बीमारी जूझ रहे हैं। वो खुद भी कई बार सार्वजनिक मंच, इंटरव्यू या कौन बनेगा करोड़पति में अपनी बीमारियों और संघर्ष की बात करते रहे हैं। उन्होंने अपनी लीवर लेकर भी बात कर चुके है। अमिताभ को लीवर सिरोसिस है। बिग बी का सिर्फ 25 फीसदी लीवर ही काम कर रहा है।

अमिताभ इन फिल्मों से मचाएंगे धमाल
आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं। शो में उनके अंदाज से फैंस रूबरू हो रहे हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें 'गुलाबो-सिताबो', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'चेहरे' शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Bk5Buh
रूटीन चैकअप के बाद अमिताभ ने परिवार संग की पूजा, पत्नी के साथ किए चांद के दर्शन रूटीन चैकअप के बाद अमिताभ ने परिवार संग की पूजा, पत्नी के साथ किए चांद के दर्शन Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.