test

आमिर खान और सैफ अली खान इस फिल्म में साथ करेंगे काम, जनवरी में शुरु होगी शूटिंग

नई दिल्ली। आमिर खान आजकल फिल्म लाल सिंह चड्ढा की प्रेपरेशन में बिजी हैं । लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है । ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद से आमिर खान की कोई भी फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर नहीं आई है । फैंस बेसब्री से उनकी नेक्सट फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं । अब खबर है कि आमिर खान अपनी एक फिल्म में सैफ अली खान के साथ भी नज़र आने वाले हैं ।

दरअसल फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा की शूटिंग शुरु करेंगे । इस फिल्म में वो एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे । अब खबर है आमिर की इस फिल्म को सैफ अली खान ने भी ज्वॉइन कर लिया है । सैफ फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे । फिल्म को ओरिजनल फिल्म के निर्देशक ही डायरेक्ट करेंगे । खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरु होगी ।

saifaamir_0.jpg

फिलहाल आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारियों में बिजी हैं । शूटिंग १ नवंबर से शुरु होगी । इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी । लाल सिंह चड्ढा को सीक्रेट सुपरस्टार डायरेक्टर अडवैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं । इसके साथ ही आमिर के पास गुलशन कुमार पर बेस्ड फिल्म मोगुल भी है । इस फिल्म को टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

वहीं सैफ अली खान की लाल कप्तान आज ही रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉस मिल रहा है । इसके अलावा उनके पास फिल्म जवानी जानेमन और ताडंव है । जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ तब्बू नजर आएंगी । विक्रम वेदा की शूटिंग तीन महीने में शुरु होने की खबर है । फिल्म की शूटिंग जनवरी में लखनऊ और हैदराबाद में होगी ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J2SYYR
आमिर खान और सैफ अली खान इस फिल्म में साथ करेंगे काम, जनवरी में शुरु होगी शूटिंग आमिर खान और सैफ अली खान इस फिल्म में साथ करेंगे काम, जनवरी में शुरु होगी शूटिंग Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.