test

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के लिए रखा करवा चौथ व्रत, तो फैंस ने पूछा क्यो रखते हैं व्रत?

नई दिल्ली।सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है । हाल ही में इसका एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा करवा चौथ का व्रत करती हुई नज़र आ रही हैं । पोस्टर में सोनाक्षी हाथ में चलनी लिए हुए चांद को निहार रही हैं. फैंस को ये सोना का ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है । लेकिन इसी के साथ पोस्टर ने फैंस को कुछ और भी याद दिला दिया और उन्होंने सोनाक्षी से सवाल पूछने शुरु कर दिए ।

screenshot_from_2019-10-18_16-39-25_1.jpeg

सोनाक्षी सिन्हा पहली बार सलमान के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हुई नज़र आएंगी । सोनाक्षी का करवा चौथ स्पेशल पोस्टर देखने के बाद जंहा एक तरफ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ पूछ रहे हैं की करवा चौथ का व्रत किसके लिए लिखते हैं सोना । याद हो कि केबीसी में सोनाक्षी हनुमान जी संजीवनी बूटी क्यों लाएं थे इसका जवाब नहीं दे पाई थी जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था । उसी को लेकर फैंस सोनाक्षी से पूछ रहे हैं की व्रत तो रखा है लेकिन ये क्यों रखते हैं । एक ट्रोलर ने लिखा- शुक्र है कि ये तो पता है करवा चौथ किस लिए करते हैं ।

screenshot_from_2019-10-18_16-51-14.jpeg

इसी के साथ एक और बात है जो इस पोस्टर के साथ आई है वो है ऐश्वर्या राय की याद । सलमान और ऐश्वर्या पर फिल्माया गाना 'चांद छुपा बादल..’ में खूब पॉपुलर हुआ था । सलमान औऱ ऐश्वर्या की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ हैं । 'हम दिल दे चुके सनम' और इस गाने में सलमान और ऐश्वर्या की केमेस्ट्री देखते ही बनती है । फिल्म में ऐश्वर्या सलमान के लिए चुपके से व्रत रखती हैं और चांद छुपा बादल गाना शुरु हो जाता है । अब रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडे के लिए करवा चौथ व्रत रखती हुई नज़र आएंगी । बता दें की दबंग 3 प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है । फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31rDL9K
सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के लिए रखा करवा चौथ व्रत, तो फैंस ने पूछा क्यो रखते हैं व्रत? सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के लिए रखा करवा चौथ व्रत, तो फैंस ने पूछा क्यो रखते हैं व्रत? Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.