test

बिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अक्सर खबरों में छाए रहते हैं। ज्यादातर खबरों में उनकी तारीफ ही पढ़ने को मिलती है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। हाल ही में वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था।जिसमें वो बिना हेलमेट पहने ही स्कूटर चला रहे हैं। इतनी ही नहीं उनके साथ उनके पापा डेविड धवन भी बैठे हुए हैं।

वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कुली नं. 1 की टीम की तरफ से गुड मॉर्निंग। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को उनकी गुड मॉर्निंग को बैड मॉर्निंग में बदल दिया। इस वीडियो के सामने आते ही वरुण को ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप बिना हेलमेट गाड़ी कैसे चला सकते हैं? यूजर ने लिखा कि सर सचिन तेंदूलकर कह-कह कर थक गए कि हेलमेट पहनो ! लेकिन वरुण धवन सुनते ही नहीं! मुंबई पुलिस सिर्फ आम आदमी का ही चालान काटेगी क्या? ऐसे ही एक दूसरे यूजर ने लिखा कि केवल आम आदमी का ही चालान कटेगा?

मामला इतना बढ़ गया कि एक्टर को वीडियो पर सफाई देनी पड़ी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मेरे अति उत्साहित ट्विटर के दोस्त, मैं बाइक रोड पर नहीं एक सेट पर चला रहा हूं, वो भी 12 सेकंड के लिए। इससे वरुण ने साफ कर दिया कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है, क्योंकि ये वीडियो उनकी फिल्म कुली नं. 1 के सेट का है।

बताते चलें वरुण इन दिनों फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान भी मौजूद है। वहीं इस फिल्म को वरुण के पापा डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा की फिल्म कुली नं. 1 की रिमेक है। जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33IigDu
बिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया बिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.