test

सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों सोशल मीडिया पर कहा खुद को हाथी, देंखे ये वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत के एक नहीं बल्कि कई एक्टर्स ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं फिर चाहें वो बड़े स्टार हों या फिर छोटे। वैसे ही कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी ट्रोलर्स के निशाने पर थी। कुछ दिनों पहले सोनाक्षी के कौन बनेगा करोड़पति में गलत जवाब देने पर वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो उन्हें कई सालों से वजन और बॉडी को लेकर ट्रोल कर रहे थे। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रोलर्स के खराब मैसेज पढ़कर सुना रही हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर भेजते हैं। साथ ही बताया आखिर उन्हें क्यों इस बात से फर्क नहीं पड़ता है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-चलिए कमरे में बैठे हाथी के बारे में बात करते हैं। कई सालों तक मुझे वजन के लिए ट्रोल किया गया है। मुझे कभी इस पर रिएक्ट करने की जरुरत नहीं पड़ी क्योकि मैं इस बात में विश्वास रखती हूं कि मेरा मकसद उनसे बड़ा हूं। इस वीडियो में सोनाक्षी कमेंट पड़ते हुए कहती हैं ट्रोल्स। ये लोग खुद को कहते हैं। इस तरह के लोग आपकी अच्छी वाइब्स को नष्ट करना चाहते हैं? इन लोगों के पास आपको जज करने के अलावा कोई काम नहीं होता है तो यह कुछ भी कहते हैं। कभी-कभी हमें गुस्सा आता है, बुरा लगता है लेकिन अब हम इन पर हंसते हैं क्योंकि यह लोग- एक मजाक हैं।

 

[MORE_ADVERTISE3]

सोनाक्षी ने आगे कहा- लेकिन फिर मैंने सोचा 30 किलो वजन कम करने के बाद भी यह लोग वही बात क्यों कह रहे हैं। तब मैंने कहा भाड़ में जाओ। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा यहां किसी कारण से है। मैंने इसे उसी तरह बनाया जैसी मैं हूं। मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। ना मेरे कर्व्स, ना मेरा वजन और ना ही मेरी इमेज। सोनाक्षी की इस वीडियो पर उनके फैन्स ने तारीफ करते हुए कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा हमे तुम पर गर्व है। आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PyUbev
सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों सोशल मीडिया पर कहा खुद को हाथी, देंखे ये वीडियो सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों सोशल मीडिया पर कहा खुद को हाथी, देंखे ये वीडियो Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.