test

एक्टिंग के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, इन दो फिल्मों को करेंगी प्रोडयूस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छ्पाक में बिजी है साथ ही वो इस मूवी की प्रोडसूर भी हैं। वहीं अब दीपिका पादुकोण अपनी दूसरी फिल्म को द्रौपदी को भी प्रोडयूस करने की तैयारियों में लग गई हैं। ये फिल्म महाभारत की द्रौपदी की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म को दीपिका के अलावा मधु मंटेना भी प्रोडयूस कर रहें। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड किरदार में दिखाई देंगी। वहीं अब दीपिका इस फिल्म के लिए मेल एक्टर की तलाश कर रही हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]deepika padukone[MORE_ADVERTISE2]

अपनी दूसरी फिल्म द्रौपदी को लेकर दीपिका ने कहा कि "वो इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं साथ ही मुझे द्रोपदी के इस किरदार को करते हुए बहुत ही गर्व महसूस रहा है। ऐसे किरदार जीवन में एक ही बार करने को मिलते है"। उन्होंने ये भी कहा कि "महाभारत अपनी पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए लोकप्रिय है।"

[MORE_ADVERTISE3]deepika_daurpadi.jpg

दीपिका की ये फिल्म कई सीरीज़ में बनेगी जिसका पहला पार्ट 2021 की दिवाली को रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि दीपिका को पहले भी बाजीराव मस्तानी और पद्मावती, जैसे फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली है। अब वो छपाक के साथ कबीर खान की फिल्म 83 में भी रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BOiOM8
एक्टिंग के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, इन दो फिल्मों को करेंगी प्रोडयूस एक्टिंग के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, इन दो फिल्मों को करेंगी प्रोडयूस Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.