test

नौकरानी बनकर भूमि पेडनेकर ने किया घरों में काम, असल वजह चौंका देगी

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने फिल्म 'सांड की आंख' में अपने किरदार को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। फिल्म 'सांड की आंख' का प्रमोशन करने के लिए भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू 'द कपिल शर्मा शो' में मेहमान बनकर पहुंचीं। इस दौरान भूमि ने बताया कि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए कैसे तैयारियां की थीं।

[MORE_ADVERTISE1]Bhumi Pednekar[MORE_ADVERTISE2]

भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने किरदार के लिए हुक्का पिया, गाय के गोबर से कंडे बनाए और वह सभी चीजें सीखीं, जो गांव की महिलाएं अपने दैनिक जीवन में करती हैं। तापसी ने बताया कि उन्होंने वास्तव में ये सब कुछ किया है और ये सिर्फ एक्टिंग नहीं थी। इस बीच कपिल ने भूमि से पूछा कि क्या उन्होंने 'लस्ट स्टोरीज' में रोल के लिए भी नौकरानी के काम सीखे थे।

[MORE_ADVERTISE3]Bhumi Pednekar

इस पर भूमि ने जवाब दिया कि वह एक 'मेथड' एक्टर हैं। उन्होंने उस किरदार के लिए वास्तव में अपनी बिल्डिंग के घरों की सफाई करने का काम किया था जिससे वह एक नौकरानी के काम को अच्छी तरह से समझ सके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BMxHyr
नौकरानी बनकर भूमि पेडनेकर ने किया घरों में काम, असल वजह चौंका देगी नौकरानी बनकर भूमि पेडनेकर ने किया घरों में काम, असल वजह चौंका देगी Reviewed by N on October 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.