test

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय बोलीं, रियल लाइफ में ऐसा है मेरा असल किरदार

फिल्म 'मेड इन चाइना' में रुक्मणि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने निजी जिंदगी में काफी चंचल हैं। मौनी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के किरदार और असल जिंदगी की तुलना करते हुए कुछ बातें शेयर की।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मौनी कहती हैं, क्योंकि वह बंगाली पृष्ठभूमि से आती हैं ऐसे में फिल्म में गुजराती किरदार निभाना काफी चुनौतीभरा था। लेकिन अभिनेता का काम है अभिनय करना उसे किसी भी तरह का किरदार निभाना पड़ सकता है तो उसे हमेशा तैयार रहना चाहिए। निजी जिंदगी को लेकर मौनी कहती हैं, "मैं निजी जिंदगी में फिल्म के किरदारों से बिल्कुल अलग हूं, मैं बहुत नौटंकी वाली हूं, चंचल हूं।"

[MORE_ADVERTISE3]

उन्होंने कहा, क्योंकि मेरी असल जिंदगी से यह किरदार अलग था इसलिए मैंने फिल्म के किरदार को अच्छे से अपनाने के लिए काफी मेहनत की है। इसके लिए मैंने गुजराती तौर-तरीके और बोलचाल का लहजा सीखा है।

बता दें, फिल्म मेड इन चाइना में मौनी का किरदार एक घरेलू महिला का है। शूटिंग शुरू करने से पहले मौनी ने फिल्म में किरदार को लेकर मिनी वर्कशॉप भी की है। मौनी रॉय की अगली फिल्म 'ब्रहास्त्र' है जिसमें वह विलेन का किरदार निभाती नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N7ogyJ
बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय बोलीं, रियल लाइफ में ऐसा है मेरा असल किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय बोलीं, रियल लाइफ में ऐसा है मेरा असल किरदार Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.