test

आमिर खान की बेटी का वीडियो आया सामने, जमीन पर लेटी परेशान हालत में कर रही थी...

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( aamir khan ) की बेटी इरा खान ( ira khan ) को एक्टिंग से ज्यादा निर्देशन में दिलचस्पी है। इन दिनों वह अपने डेब्यू प्ले पर काम कर रही हैं। इसी बीच यूरिपाइड्स मेडा को लेकर निर्देशक इरा का एक बूमरैंग वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में इरा फर्श पर लेटी हैं और मदद के लिए पूछ रही हैं। दरअसल, वह अभिनेताओं को सीन सिखाती नजर आ रही है।

 

[MORE_ADVERTISE1]आमिर खान की बेटी का वीडियो आया सामने, जमीन पर लेटी परेशान हालत में कर रही थी...[MORE_ADVERTISE2]

मैं शर्मीली हूं, मैं इसमें अच्छी नहीं हूं

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं एक्टिंग में बहुत अच्छी नहीं हूं। मैं शर्मीली हूं और मैंने इसपर काम करने की जहमत भी नहीं उठाई क्योंकि मैं एक्टिंग करना ही नहीं चाहती लेकिन अगर आप निर्देशन करना चाहते हैं, तो आपको समय-समय पर एक्टिंग करने की आवश्यकता पड़ती है। इससे आपको पता चलता है कि आप अभिनय करने में सक्षम हो या करने के लिए तैयार हो। कम से कम यह तो समझ आता है कि यह कैसे काम करता है। यहां मुझे खुद को हावी करना पड़ता है, कभी-कभी मैं मैनेज करती हूं, कभी-कभी नहीं कर पाती। मैं इस पर काम कर रही हूं। मेरे लिए भाग लेना ही महत्वपूर्ण है।’

 

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

I'm not very good at acting. I'm shy. And its something I never bothered to work on because I didn't want to act. Turns out.. You need to act from time to time if you want to direct. Or be able to, willing to or, at the very least, understand how it works. It makes me have to get over myself, (which is great). Sometimes I manage, sometimes I don't. I'm working on it. The key is pariticupating. . . . #medeatheplay #nautankisaproduction #presentedbyentropy #theatre #theatredirector #mumbaitheatre #bangaloretheatre #thisdecember #comingsoon #medea #directing #directorialdebut #director #acting #actingfordirectors #rehearsal #understudy #perform #letgo #participate #comfortzone #getoveryourself #bewilling #allow #flow #drama #bedramatic #nahi #headflip #melodrama

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

आमिर खान की बेटी का वीडियो आया सामने, जमीन पर लेटी परेशान हालत में कर रही थी...

यूरिपाइड्स मेडा प्ले का निर्देशन कर रही हैं इरा

गौरतलब है कि इरा जिस प्ले का निर्देशन करने वाली हैं वह यूरिपाइड्स मेडा प्ले इसी नाम के नाटक पर आधारित है और इसका निर्माण फिल्म अभिनेत्री सारिका कर रही है। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि यूरिपाइड्स मेडा न केवल एक क्लासिक प्ले है, बल्कि इसकी एक स्क्रिप्ट भी है जो कि बहुत दमदार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MJwLRN
आमिर खान की बेटी का वीडियो आया सामने, जमीन पर लेटी परेशान हालत में कर रही थी... आमिर खान की बेटी का वीडियो आया सामने, जमीन पर लेटी परेशान हालत में कर रही थी... Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.