test

प्रियंका चोपड़ा ने मनाया शानदार तरीके से पहला करवा चौथ, वायरल हो रही है तस्वीरें

नई दिल्ली। पूरे देश में कल गुरूवार के दिन करवा चौथ की धूम मची हुई थी। सभी सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र की कामना करने के लिए व्रत रखा था। इन्हीं आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेसस ने भी करवा चौथ को पूरी रीति रिवाज के साथ धूम-धाम से मनाया। जिनमें से उन सेलिब्रटी के चेहरे पर ज्यादा उमंग देखी गई जिनका शादी के बाद का यह पहला करवा चौथ था। उन्ही में से एक थी विश्व सुंदरी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ से जुड़ी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

priyanka-chopra-2.jpeg

फोटो में प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल भारतीय पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं। माथे पर सिंदूर , हाथों में मेहंदी लगाने के साथ प्यारी सी मुस्कान बिखेरते नजर आ रही है। इसमें प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। फोटो में उनके करीबी दोस्त साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मैं और मेरे दोस्त, करवा चौथ 2019."

karwa-chauth-3.jpeg

इसके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाथों में लाल चूड़ियां भी पहन रखी है इन तस्वीरों को देखते हुए लग रहा है कि उन्होंने अपना पहला करवा चौथ बहुत ही शानदार तरीके से मनाया है।
बता दें कि इसी महीने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी, ऐसे में लोगों को उन्हें दोबारा भारतीय सिनेमा के पर्दे पर देखने का बहुत इंतेजार था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MK7S72
प्रियंका चोपड़ा ने मनाया शानदार तरीके से पहला करवा चौथ, वायरल हो रही है तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने मनाया शानदार तरीके से पहला करवा चौथ, वायरल हो रही है तस्वीरें Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.