test

शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कह दी ये बात, फैंस कर रहे अब रणबीर से शादी का इंतज़ार

नई दिल्ली | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का कार्ड हाल ही में फैंस के बीच आया था। दोनों की शादी का कार्ड आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था लेकिन असल में ये फेक कार्ड था (Alia Ranbir Fake Wedding Card) । किसी ने इस कार्ड को बनाकर इसे सोशल साइट पर पोस्ट कर दिया। इस कार्ड में कई गलतियां थी हालांकि शादी की जो डेट मेंशन कि गई थी वो सच है या झूठ इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। इसी बात को लेकर रिसेंट्ली मीडिया ने आलिया भट्ट से सवाल पूछ लिया।

2084962-card-1571742015-681-640x480.jpg

दरअसल, हाल ही में आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जंहा मीडिया के कैमरे उनपर नजर जमाएं बैठे थे। जैसे ही आलिया कार से उतरी रिपोर्टर्स ने उनकी शादी को लेकर सवालों की झड़ी लगा दी। एक रिपोर्टर ने आलिया से पूछा की क्या आपकी शादी सच में 22 जनवरी 2020 को हो रही है? इस पर पहले तो आलिया ज़ोर से हंस पड़ी उसके बाद उन्होंने कंफ्यूज्ड फेस रिएक्शन दिया और वंहा से चली गईं।

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आलिया के इस तरह के रिएक्शन ने सभी को असमंजस में डाल दिया है। सवाल ये है कि अगर फेक कार्ड में शादी की तारीक झूठी है तो आलिया ने सीधे से मना क्यों नहीं किया। इससे ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि भले ही आलिया की शादी का वो कार्ड नकली था लेकिन जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि इस पर अभी आलिया या रणबीर किसी की भी फैमली की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। लेकिन फैंस आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट कब आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33W4OMd
शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कह दी ये बात, फैंस कर रहे अब रणबीर से शादी का इंतज़ार शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कह दी ये बात, फैंस कर रहे अब रणबीर से शादी का इंतज़ार Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.