test

50th International Film Festival : 'उरी' समेत ये 14 मूवीज ओपन एयर स्क्रीनिंग में हुईं शामिल,देखें लिस्ट

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IFFI) के 50वें संस्करण में सिनेमा जगत की कुछ बेहतरीन फिल्मों की ओपन एयर स्क्रीनिंग रखी जाएगी। 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में होने जा रहे इस फिल्म फेस्टिवल में पुराने जमाने से लेकर नए जमाने की फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। फिल्म फेस्टिवल की थीम 'द जॉय ऑफ' सिनेमा रखी गई है।

फेस्टिवल में बॉलीवुड की ब्‍लॉकबस्‍टर रही फिल्‍मों के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों को भी दिखाया जाएगा। स्क्रीनिंग के लिए 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक', ऋतिक रोशन स्टार फिल्म 'सुपर 30', रणवीर सिंह की गली बॉय समेत कई फिल्में दिखाई जाएंगी।

बता दें, फेस्टिवल में 76 देशों की करीब 200 फिल्‍मों को दिखाया जाएगा। इंडियन पैनोरामा सेक्‍शन के तह फेस्टिवल 26 फीचर और 15 नॉन फीचर फिल्‍मों का प्रदर्शन किया जाएगा। ओपन स्क्रीनिंग के लिए कुल 14 फिल्मों का चयन हुआ है।

फिल्मों का प्रदर्शन जॉगर्स पार्क और मीरामार बीच पर किया जाएगा। इन फिल्मों का प्रदर्शन मुफ्त रखा जाएगा। जिसके लिए किसी भी तरह का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाना पड़ेगा।

जॉगर्स पार्क में इन फिल्मों ( कॉमेडी आधारित ) का होगा प्रदर्शन

चलती का नाम गाड़ी (1958)
पड़ोसन (1968)
अंदाज अपना अपना (1994)
हेरा-फेरी (2000)
चैन्नई एक्सप्रेस (2013)
बधाई हो (2018)
टोटल धमाल (2019)

मीरामार बीच में प्रदर्शित की जाने वाली फिल्में-

नाचोम-इया कम्पासर (कोंकणी)
सुपर 30 (हिन्दी)
आनंदी गोपाल (मराठी)
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (हिन्दी)
हेलारो (गुजराती)
गली बॉय (हिन्दी)
एफ2- फन एंड फ्रस्ट्रेशन (तेलुगू)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pOly9f
50th International Film Festival : 'उरी' समेत ये 14 मूवीज ओपन एयर स्क्रीनिंग में हुईं शामिल,देखें लिस्ट 50th International Film Festival : 'उरी' समेत ये 14 मूवीज ओपन एयर स्क्रीनिंग में हुईं शामिल,देखें लिस्ट Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.