test

'वॉर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

नई दिल्ली: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ कर वॉर ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में अब वॉर ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है। 14वें दिन 'वॉर' अब तक की कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में 10वें नंबर पर काबिज हो गई है। इसके अलावा वॉर साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है। ट्वीट के मुताबिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में वॉर 10वें नंबर पर है। ट्वीट के मुताबिक पहले नंबर पर बाहुबली 2, दूसरे नंबर पर दंगल, तीसरे नंबर पर संजू, चौथे नंबर पर पीके, पांचवें नंबर पर टाइगर जिंदा है, छठे नंबर पर बजरंगी भाईजान, सातवें नंबर पर पद्मावत, आठवें नंबर पर सुल्तान, नौवें नंबर पर धूम 3, दसवें नंबर पर वॉर है।

तरण आदर्श के मुताबिक, दसवें नंबर पर इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' थी। जो कि अब 11वें नंबर पर आ गई है। 12वें नंबर पर 'उरी' फिल्म है। इसके अलावा फिल्म समीक्षक ने एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। ट्वीट के अनुसार पहले नंबर पर वॉर, दूसरे पर कबीर सिंह, तीसरे पर उरी, चौथे पर भारत और पांचवें पर मिशन मंगल फिल्म है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MRgl8A
'वॉर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'वॉर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी Reviewed by N on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.