test

ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने पहले ही दिन बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की धमाकेदार एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में इन दोनों एक्शन स्टार्स की जोड़ी पहली बार नजर आई है। 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। मल्टीप्लेक्स में सुबह के अधिकांश शो लगभग फुल नजर आए। टिकट के लिए मारामारी रही। मल्टीप्लेक्स के शाम और रात के शो लगभग फुल हो गए हैं। इस फिल्म को बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों में भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 

hrithik roshan

पहले दिन का कलेक्शन
बात करें अगर इसके पहले के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ओपनिंग डे पर यह मूवी करीब 40 से 45 करोड़ के बीच कमा सकती है। कुल मिलाकर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग ली है। बता दें प्री सेल कलेक्शन से फिल्म 'वॉर' ने अब कर 31-32 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है।

War Movie

हालांकि रिलीज होने से पहले ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार से शुरु हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने प्री बुकिंग के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना दिया। रिपोर्ट के मुताबिक 'वॉर' इस दशक की सबसे ज्यादा एडवांस टिकट बिकने वाली फिल्म बन गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pn7bJ1
ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने पहले ही दिन बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कर सकती है इतने करोड़ की कमाई ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने पहले ही दिन बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कर सकती है इतने करोड़ की कमाई Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.