test

कृष्णा श्रॉफ कर रही हैं अपने ही भाई के दोस्त को डेट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल


नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनसे कई बार फिल्मों में एंट्री के लिए पूछा गया लेकिन वो हमेशा इस सवाल को टालती हुईं नजर आती हैं। आजकल कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड की वजह से खबरों में छाईं हुई हैं।आजकल कृष्णा श्रॉफ फुलबॉल प्लेयर इबान हेम्स को डेट कर रही है और आए दिन उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इस कपल को हाल ही में मुंबई के जूहू के बीच पर टहलते हुए देखा गया। जहां दोनों हाथों में हाथ डाल एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए।
krishna2.jpg
वैसे आपको बता दें कि फुटबॉल प्लेयर इबान हेम्स टाइगर श्रॉफ के दोस्त हैं। ये एक-दूसरे करीबन पांच साल से जानते हैं लेकिन पहले इबान नहीं जानते थे कि टाइगर की कोई बहन भी है। वहीं कृष्णा बताती हैं कि जब वो इबान से मिली तो उन्होंने उन्हें पहले मैसेज किया था। जहां से दोनों के रिश्तें की शुरूआत हुई। सोशल मीडिया पर जो भी लोग कृष्णा को ट्रोल करते हैं वो उनका मुंहतोड़ जवाब देती हैं।
krishna3.jpg
वहीं शादी और सगाई की बात पर कृष्णा ने बताया कि अभी वो पहले इस रिश्तें को धीरे-धीरे समझना चाहती हैं। अभी उन्हें शादी या सगाई की कोई जल्दी नहीं है। कृष्णा और इबान आजकल साथ में काफी वक्त बीता रहें हैं। कुछ समय पहले ये दोनों छुट्टियों पर दुबई भी गए थे।
krishna.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o0Z2cW
कृष्णा श्रॉफ कर रही हैं अपने ही भाई के दोस्त को डेट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल कृष्णा श्रॉफ कर रही हैं अपने ही भाई के दोस्त को डेट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.