test

आयुष्मान खुराना पर इस शक्स ने ठोका केस, कहा- ‘मेरी कहानी चुराई है’

नई दिल्ली। दिवाली पर जहां सभी लोग जश्न मना रहे हैं वहीं फिल्म 'बाला' के हीरो आयुष्मान खुराना के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में फिल्म उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज को रोकने की गुहार लगाई थी।इसके बाद एक और शक्स नें 'बाला' के मेकर्स और अभिनेता आयुष्मान खुराना पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, मेरठ में रहने वाले लेखक विकास ताल्यान ने 'बाला' की कहानी पर दावा ठोंक दिया है. विकास का कहना है कि बाला साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'हेयर इज़ फॉलिंग' की कॉपी है. विकास ने बताया कि 'बाला' के साथ-साथ उन्होंने फिल्म 'उजड़ा चमन' के निर्माताओं को भी कॉपीराइट के उल्लंघन का केस किया है। क्यों की दोनों की कहनी लगभग एक जैसी ही है।

[MORE_ADVERTISE3]

बताते चलें 'बाला' और 'उजड़ा चमन' साल 2017 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म‌ 'ओंदू मोत्तेया काथे' की ऑफिशियल रीमेक है. जिसे दोनों फिल्म मेकर बना रहे हैं। दोनों फिल्म की कहानी गंजेपन पर ही आधारित है। इसबात को लेकर फिल्म उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की भी मांग की है। बता दें कि 'बाला' फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होनी है और 'उजड़ा चमन' 1 नवंबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qF4Rxx
आयुष्मान खुराना पर इस शक्स ने ठोका केस, कहा- ‘मेरी कहानी चुराई है’ आयुष्मान खुराना पर इस शक्स ने ठोका केस, कहा- ‘मेरी कहानी चुराई है’ Reviewed by N on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.