test

'Saand Ki Aankh' फिल्म देख रोने लगी तापसी की मां, पिता का हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है। दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर का रोल प्ले किया हैं। तापसी की मां निर्मलजीत उनकी फिल्म देखने के बाद इमोशनल हो गई। फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस ने पिता भी भावुक हो गए। तापसी की मां ने उनकी फिल्म देखने के बाद कहा-तुझे एक्टिंग आ गई। हाल ही में तापसी ने ट्विटर हैंडल पर अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की।

[MORE_ADVERTISE1]taapsee pannu[MORE_ADVERTISE2]

तापसी ने 'सांड की आंख' को हर अपनी मां को समर्पित किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा- मैंने उनके साथ वह फिल्म देखी। और उन्होंने कहा- तेरे को एक्टिंग आ गई है। एक बार फिर से। मेरी मां सच में एक बहुत ही कम बोलने वाली महिला हैं। यह फिल्म यूपी और राजस्थान के बाद अब दिल्ली में टैक्स फ्री हो गई है।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि फिल्म 'सांड की आंख' की कहानी यूपी के बागपत की चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दोनों के घर में बंधकर रहने से लेकर शूटर दादी बनने के सफर को दिखाया गया है। इस फिल्म का डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने किया है। इस फिल्म में तापसी और भूमि के अलावा विनीत कुमार सिंह और प्रकाश झा जैसे एक्टर्स भी हैं, जिन्होंने बढ़िया काम किया है।

taapsee pannu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JndfbJ
'Saand Ki Aankh' फिल्म देख रोने लगी तापसी की मां, पिता का हुआ ऐसा हाल 'Saand Ki Aankh' फिल्म देख रोने लगी तापसी की मां, पिता का हुआ ऐसा हाल Reviewed by N on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.