test

'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी!

बॅालीवुड इंडस्ट्री के फिल्म सुपरस्टार सलमान खान ( salman khan ) की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' ( dabangg 3 ) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक बार फिर फिल्म में स्टार चुलबुल पांडे वाले किरदार में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी![MORE_ADVERTISE2]

हर तरफ स्टार्स, ट्रेलर को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं। इसी बीच सलमान ने अपनी अगली फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया।

[MORE_ADVERTISE3]'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी!

साल 2008 में आई सलमान की फिल्म 'वॉन्टेड' ( wanted ) में उनके किरदार का नाम राधे था। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा था यह फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल होगा। वहीं हाल में दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भाईजान ने इस बात से पर्दा हदा दिया कि राधे का 'वॉन्टेड' से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि फिल्म 'तेरे नाम' में भी उनके किरदार का नाम भी राधे था।

 

'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी!

बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oZcjDv
'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी! 'वांटेड' का सीक्वल नहीं है राधे , सलमान ने बताई फिल्म की असल कहानी! Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.