test

जाह्नवी ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग, फिल्म में करती दिखेंगी जबरदस्त एक्शन सीन्स

'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) अब जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' ( gunjan saxena: the kargil girl ) में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस इंडियन एयरफोर्स पाॅयलट गुंजन सक्‍सेना के किरदार में दिखाई देंगी। हाल में 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की शूटिंग भी खत्म हुई है।

 

[MORE_ADVERTISE1]जान्हवी ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग, फिल्म में करती दिखेंगी जबरदस्त एक्शन सीन्स[MORE_ADVERTISE2]

जॉर्जिया में शूट हुए कुछ सीन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग भारत और जॉर्जिया में की गई। मूवी में जाह्नवी के कई एक्शन सीन भी हैं। फिल्म में एक्टर अंगद बेदी जाह्नवी के ऑन स्क्रीन भाई का किरदार अदा कर रहे हैं।

नीना गुप्ता हैं बनेंगी जाह्नवी की मां

गौरतलब है कि इसी साल फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आए थे जिनमें गुंजन के जीवन के कई महत्वपूर्ण पड़ावों को दिखाया गया। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। मूवी में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता का और नीना गुप्ता उनकी मां का किरदार अदा करेंगी।

 

[MORE_ADVERTISE3]जान्हवी ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग, फिल्म में करती दिखेंगी जबरदस्त एक्शन सीन्स

इसी के साथ फिल्म में रजत बरमेचा, विजय वर्मा, मनु ऋषि और हर्ष छाया भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Jizake
जाह्नवी ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग, फिल्म में करती दिखेंगी जबरदस्त एक्शन सीन्स जाह्नवी ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग, फिल्म में करती दिखेंगी जबरदस्त एक्शन सीन्स Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.