test

खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी'

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ( rohit shetty ) की फिल्म 'सूर्यवंशी' ( sooryavanshi ) के लिए पहली बार बॅालीवुड के मशहूर स्टार्स अक्षय कुमार ( akshay kumar ) , रणवीर सिंह ( ranveer singh ) और अजय देवगन ( ajay devgn ) एक साथ नजर आने वाले हैं। तीनों स्टार्स ने हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी'

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के आखिरी सीन में 'सिंघम' ( singham ) , 'सिंबा' ( simmba ) और 'सूर्यवंशी' को एक जुट होकर जबरदस्त फाइट करते दिखाया जाएगा। इस क्लाइमैक्स पर रोहित अपनी पूरी टीम के साथ पिछले कई महीनों से काम कर रहे हैं। आखिरकार निर्देशक ने इस आखिरी सीन का तोड़ ढूंढ ही लिया जब तीनों बड़े स्टार अपने- अपने किरदार में दुश्मनों का खात्मा करते नजर आएंगे। आखिरी सीन में रणवीर और अजय 'सिंबा' और 'सिंघम' के अवतार में दिखाई देंगे। यह सीन मारधाड़, ड्रामा और कॅामेडी से भरपूर होगा।

'सूर्यवंशी' का शूटिंग शेड्यूल

गौरतलब है कि फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग इसी साल मुंबई में शुरू हुई थी। फिल्म का कुछ हिस्सा बैंकॅाक में शूट किया गया वहीं अब क्लाइमेक्स हैदराबाद में शूट किया जा रहा है। फिल्म का बचा हुआ हिस्सा हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में ही शूट किया जाएगा। इसी के साथ मूवी में लीड किरदार निभा रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अक्षय के कुछ सीन्स गोवा में फिल्माए जाएंगे।

खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी'

9 साल बाद साथ आए अक्षय- कैटरीना

वैसे पूरे 9 साल बाद अक्षय और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं। आखिरी बार स्टार्स2010 में रिलीज हुई फिल्म 'तीस मार खान' में नजर आए थे। रोहित की अब तक की फिल्मों में 'सुर्यवंशी' तीसरा पुलिस ऑफिसर होने वाला है जो दुश्मनों का खात्मा करेगा।

खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी'

रोहित शेट्टी के सुपरहीरो

रोहित शेट्टी ने 2011 में फिल्म 'सिंघम' से पहली बार एक्शन निर्देशक के तौर पर सफलता हासिल की थी। इसके बाद साल 2014 'सिंघम' का दूसरा सीक्वल बनाया गया जिसका नाम था- 'सिंघम रिटर्न्स'। साल 2018 में रोहित ने अपनी एक्शन फिल्मों के नए हीरो को इंट्रड्यूस किया जिसका नाम था 'सिंबा'। यह फिल्म तेलुगू मूवी 'टैंपर' का हिंदी रीमेक थी। मूवी में रणवीर सिंह ने अहम किरदार अदा किया था। अब रोहित एक्टर अक्षय के साथ मिलकर 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ooRvV8
खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' खुशखबरी! पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.