test

रणवीर सिंह के लेट घर पहुंचने पर कुछ ऐसा होता है दीपिका पादुकोण का रिएक्शन

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सबके चहेते कपल्स में से एक हैं । दोनों किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं । फैंस भी उनकी हर खबर पर नज़र बनाए रखते हैं । हाल ही में दीपिका ने एक इंटरनैशनल मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसे फैंस तो खूब पसंद कर ही रहे हैं साथ ही पति रणवीर भी पीछे नहीं हैं । उन्होंने दीपिका की फोटोज़ पर कई मजे़दार कमेंट्स किए हैं ।

दीपिका ने फोटोशूट की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । इन तस्वीरों में दीपिका रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । रणवीर दीपिका की फोटो पर अक्सर कमेंट किया करते हैं लेकिन इस बार रणवीर ने उन्हें ट्रोलिंग के अंदाज में कमेंट किया है । दीपिका की कैमरे को घूरने वाली फोटो पर उन्होंने कमेंट किया, 'मैं जानता हूं ये लुक, लगता है जैसे मैं घर लेट आया हूं इसलिए घूर रही हो।'

दीपिका अपनी दूसरी फोटो में काफी हॉट लग रही हैं । इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं । इस पर रणवीर ने लिखा, 'ये वही लुक है जब रसम आपके टेबल पर आने वाली हो।' रणवीर के एक कमेंट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी लिखा बाबा ट्रबल में है ।

दीपिका ने एक अपनी क्लोजअप फोटो भी शेयर की । इस फोटो पर रणवीर ने कमेंट किया, 'और पास' जिसके बाद दीपिका ने भी लिखा अच्छा घर आजा बताती हूं । दीपिका की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बढ़िया कमेंट किए हैं । बता दें की दीपिका ने ये फोटोशूट हार्पर बाजार मैगजीन के लिए कराया है । दीपिका की इन सेक्सी फोटोज़ से ना तो रणवीर की नज़र हट रही है ना ही उनके फैंस की ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कबीर खान की फिल्म ‘83’ की शूटिंग पूरी की है । शादी के बाद पहली बार वो और रणवीर साथ नज़र आने वाले हैं । वहीं उनकी फिल्म 'छपाक' में भी वो जल्द नज़र आएंगी ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MTYQVs
रणवीर सिंह के लेट घर पहुंचने पर कुछ ऐसा होता है दीपिका पादुकोण का रिएक्शन रणवीर सिंह के लेट घर पहुंचने पर कुछ ऐसा होता है दीपिका पादुकोण का रिएक्शन Reviewed by N on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.