test

दिशा पाटनी की इस सेल्फी पर लोग हार बैठे अपना दिल

नई दिल्ली: बॉलीवु़ड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर अपलोड करती रहती हैं। इस वजह से दिशा अक्सर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में जब दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत सी सेल्फी अपलोड की। इस फोटो पर लोग दिशा की काफी तारीफ कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

🐶👠🧳

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

[MORE_ADVERTISE2]

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा मिरर सेल्फी ले रही है। दिशा ने ब्लैक टॉप और जींस पहन रखी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। इसके अलावा भी दिशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस में फोटोज अपलोड की थीं, जिसमें दिशा बेदह हॉट एंड सिज़लिंग लग रही हैं। इन फोटोज ने भी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं बात करें दिशा की फिल्मों की तो वो आखिरी बार दबंग सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। हालांकि इसमें दिशा का रोल छोटा था लेकिन उनकी और सलमान की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। साथ ही फिल्म में दिशा ने अपनी एक्टिंग के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं। इसके अलावा दिशा ने अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद दिशा ने दर्शकों को दी थी। बता दें कि इस फिल्म में दिशा के साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

View this post on Instagram

☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MHuMgy
दिशा पाटनी की इस सेल्फी पर लोग हार बैठे अपना दिल दिशा पाटनी की इस सेल्फी पर लोग हार बैठे अपना दिल Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.