test

नेहा कक्कड़ ने टोनी कक्कड़ को लड़की के साथ देख उठाई चप्पल, भाई ने मांगी माफी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ ऐसी सिंगर हैं जिनकी आवाज़ का हर कोई कायल है । लगभग हर फिल्म में नेहा का एक गाना तो आपको मिल ही जाएगा । सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ काफी एक्टिव रहती हैं । हाल ही में उन्हें इंस्टा क्वीन का टैग भी मिला है । नेहा का कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है । आजकल नेहा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ नज़र आ रही हैं ।

हाल ही में टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो बनाया है जिसे एक फेमस यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है । इस वीडियो में टोनी के साथ कई सारे टिकटॉक स्टार्स डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं । गाने का नाम है नागिन जैसी । इस वीडियो में नेहा भी अपने डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं । लेकिन गाने के लास्ट में एक लड़की को टोनी के पास देखते नेहा अपने हाथ में चप्पल उठा लेती हैं और उन्हें मारने जैसा एक्शन करती हैं । जिसके बाद टोनी अपन कान पकड़कर माफी भी मांगते हैं ।

दरअसल ये वीडियो एक डांस क्लास में शूट किया गया है । जिसमें हर उम्र के लोग डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं । ज्यादातर इसमें टिक-टॉक पर फेमस लोग ही शमिल हैं । इस वीडियो में कुछ तो टिक-टॉक पर अपने डांस की वजह से ही फेमस हुए थे । टोनी ने इन लोगों को अपने गाने में मौका दिया है । ये स्टार्स अलग-अलग तरह के मूव्स कर रहे हैं जिससे ये गाना बेहद स्टाइलिश बन गया है । नागिन जैसी गाने को टोनी ने ही लिखा है और गाया है । यहां तक की म्यूज़िक भी टोनी का दिया हुआ है । टोनी अक्सर नए नए लांच करते रहते हैं ।

बता दें कुछ दिनों पहले टोनी कक्कड़ का उवर्शी रौतेला के साथ कांताबाई गाना रिलीज हुआ था । जो यूट्यूब पर आते ही छा गया था । गाने को फैंस ने काफी पसंद किया था । इस गाने में टोनी उवर्शी के साथ रोमांस भी करते हुए दिखाई दिए थे । नेहा, टोनी और सोनू तीनों ही गाने में बहुत अच्छे हैं । नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं । टोनी के गाने भी आते ही वायरल हो जाती हैं ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ppiuk2
नेहा कक्कड़ ने टोनी कक्कड़ को लड़की के साथ देख उठाई चप्पल, भाई ने मांगी माफी, वीडियो वायरल नेहा कक्कड़ ने टोनी कक्कड़ को लड़की के साथ देख उठाई चप्पल, भाई ने मांगी माफी, वीडियो वायरल Reviewed by N on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.