test

फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- 'मैं रातों तक ..

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावत में आल्लाउदीन खिलजी की पत्नी मेहरूनिशा का किरदार निभाने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का आज जन्मदिन हैं। अदिति का ये 33वां जन्मदिन हैं। अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद के तेलांगना में हुआ था। वैसे तो वह रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा था कि, 'मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बेकार समय था।

[MORE_ADVERTISE3]

अदिति ने आगे बताया कि जब मैंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बोला तो मुझे कई महीने तक काम नहीं मिला था। ये बेहद मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं।

View this post on Instagram

विनायक चतुर्थी । 🙏🏻

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

बताते चलें अदिति राव हैदरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म 'प्रजापति' से की थी।इसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6' में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अदिति कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए अदिति राव हैदरी को स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2opzZQU
फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- 'मैं रातों तक .. फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- 'मैं रातों तक .. Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.