test

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने किया कमाल, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली। (Housefull 4 Day 4 Box office Collection) अक्षय कुमार की फिल्‍म हाउसफुल 4 बॉक्‍स को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। इन चार दिनों में फिल्म ने 82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिलीज के दिन फिल्‍म ने तो ज्‍यादा रुपये कमाए लेकिन चौथे दिन फिल्म की कमाई को अच्छी बढ़त मिली है।

[MORE_ADVERTISE1]Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की 'वॉर' के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज[MORE_ADVERTISE2]

हाउसफुल 4 ने पहले दिन फिल्म ने 19.05 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ कमाए थे। तीसरे दिन फिल्म ने 15 करोड़ तक का बिजनेस किया है।लेकिन चौथे दिन फिल्म ने कमाल कर दिया। इस दिन फिल्म ने तकरीबन 31 से 32 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने 4 दिन में 82 करोड़ तक कमा लिए हैं।

[MORE_ADVERTISE3]Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की 'वॉर' के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज

बताते चलें हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्‍म को लेकर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं समीक्षकों ने फिल्‍म को ज्यादा स्टार नहीं दिए हैं। दीवाली के दो दिन पहले रिलीज होने के बावजूद फिल्‍म की अबतक की कमाई बहुत कम मानी जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MTvlnC
अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने किया कमाल, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़ अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने किया कमाल, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़ Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.