test

भारत की राधा बनने के बाद अब राधे की राधा बनेंगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ( Disha Patni ) अपनी चार्मिंग व्यक्तित्व और अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हैं और सभी उनके दीवाने हैं। दिशा पाटनी पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म उन्होंने राधा का किरदार निभाया था। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा, भारत ( Bharat ) की राधा बनने के बाद एक बार फिर राधे की राधा बन सकती हैं। सलमान ( Salman Khan) की अगली फिल्म 'राधे' अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Disha Patni

सलमान ने ट्विटर पर एक पोस्ट के लिए फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जिसमें दिशा भी हैं। दिशा पाटनी ने सलमान की अगले साल ईद पर आने वाली फिल्म 'राधे' से पहले भारत में उनके किरदार 'राधा' के रूप में एक तस्वीर साझा की।

दिशा पाटनी ने फिल्में चुनने को लेकर बताए राज

सोशल मीडिया पर भी दिशा काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेत्री ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ बॉलीवुड में एंट्री की और सोशल मीडिया पर अपनी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के चलते उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह फिटनेस के मामले में काफी सजग है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31tdcBh
भारत की राधा बनने के बाद अब राधे की राधा बनेंगी दिशा पाटनी भारत की राधा बनने के बाद अब राधे की राधा बनेंगी दिशा पाटनी Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.