test

'Drive' का ट्रेलर आउट : राष्ट्रपति भवन में चोरी और हवा में कारें उड़ते दिखें सुशांत और जैकलीन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'ड्राइव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सुशांत एक फॉर्मूला वन रेसिंग ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए स्ट्रीट रेसिंग मामूली काम है। वहीं, जैकलीन भी रेसर के ही किरदार में है। इसके बाद दोनों रेस का चैलेंज लेते हैं और बात धीरे-धीरे चोरी तक पहुंच जाती है। चोरी राष्ट्रपति भवन में करनी है। इसके लिए चोर बेहतरीन कारों का इस्तेमाल करने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर में पकंज त्रिपाठी और बोमन ईरानी ऑफिसर की भूमिका में नजर आए हैं, जो कि इस चोरी को रोकना चाहते हैं। इसके अलावा ट्रेलर में सिर्फ कारें दिखाई गई हैं, वह भी हवा में उड़ती हुई।

sushant singh rajput

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि 'ड्राइव' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फैंस को पहली बार जैकलीन के साथ सुशांत सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी। तरुण मनसुखानी 'ड्राइव' का निर्देशन कर रहे हैं वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स की पहली ऑरिजनल फिल्म होगी।

सुशांत, जैकलीन के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, सपना पब्बी, विभा छिबर और विक्रमजीत नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कार रेसिंग खेल के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

sushant singh rajput

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OWEY6C
'Drive' का ट्रेलर आउट : राष्ट्रपति भवन में चोरी और हवा में कारें उड़ते दिखें सुशांत और जैकलीन 'Drive' का ट्रेलर आउट : राष्ट्रपति भवन में चोरी और हवा में कारें उड़ते दिखें सुशांत और जैकलीन Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.