test

फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग से पहले Taapsee Pannu को करना पड़ा था ये काम, अब किया खुलासा

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'सांड की आंख' में शूटर दादी का किरदार निभाने के लिए काफी कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया ये रोल हमारे लिए काफी चुनौतीभरा रहा है। लेकिन इस किरदार की निभाने के बाद हमने जीवन में काफी कुछ नया सीखा है।

60 साल की दादी के किरदार को लेकर तापसी ने बताया, यह फिल्म का मुख्य किरदार है। अपने से कम उम्र के किरदार को निभाना काफी सरल है क्योंकि हम उम्र के उस पड़ाव से निकल चुके होते हैं लेकिन यह किरदार काफी मुश्किल था।

तापसी ने कहा, मेरी मां भी 60 साल की हैं लेकिन मैं उन्हें सोचकर यह किरदार नहीं निभा सकती थी क्योंकि उन्होंने कभी गांव नहीं देखा है। मैंने दादी के किरदार को निभाने के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली है। शूटिंग से पहले एक महीना तो मैं उन्हीं के घर रही थी जो छोटी बात नहीं है। मैंने सीखा गाय का दूध निकालना, मक्खन बनाना, चारा काटना, खेतों में काम करना और भी किरदार से जुड़ा बहुत कुछ..यह करीब ढाई महीने की ट्रेनिंग थी।

तापसी ने आगे कहा, किसी भी किरदार को निभाने के लिए इतनी ट्रेनिंग तो लेनी ही पड़ती है। मैं चाहती हूं फिल्म सुपरहिट हो, मुझसे अब फिल्म की रिलीजिंग को लेकर भी इंतजार नहीं हो रहा है। मेरा मानना है कि हर बार कुछ न कुछ हटकर करना चाहिए।

View this post on Instagram

#SaandKiAankh

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें, फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म में शूटर दादी का किरदार निभा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Mrh0P7
फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग से पहले Taapsee Pannu को करना पड़ा था ये काम, अब किया खुलासा फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग से पहले Taapsee Pannu को करना पड़ा था ये काम, अब किया खुलासा Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.