test

'रणवीर सिंह' का निजी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा, दीपिका को Follow करने के पीछे बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया है। रणवीर का कहना है कि वह अपनी लाइफ से खुश हैं और पत्नी दीपिका से टाइम मैनजमेंट भी सिख रहे हैं। रणवीर सिंह बताते हैं कि 'मैं समय प्रबंधन को लेकर दीपिका से काफी टिप्स लेता हूं, ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपने इंडस्ट्री से जुड़े काम और पर्सनल लाइफ को बिल्कुल परफेक्ट तरीके से मैनेज करती हैं। दीपिका टाइम मैनेजमेंट में मास्टर हैं।"

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने कहा, "फिलहाल, मैं अपने करियर में व्यस्त हूं, व्यस्तता के बीच अपना पसंदीदा काम करना लग्जरी से कम नहीं है, इसमें किसी का दोष नहीं है, लेकिन फिर भी मैं वह सब कुछ करता हूं जिससे मुझे प्यार है, जो मुझे अच्छा लगता है..लेकिन अब मैं सब चीजों को मैनेज करने की दिशा में काम कर रहा हूं"

रणवीर पत्नी दीपिका को लेकर कहते हैं, "मैं अपनी पत्नी दीपिका को आंख बंद कर के फॉलो कर रहा हूं, दीपिका समय प्रबंधन में परफेक्ट हैं, मैंने इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ टिप्स भी लिए हैं"

बता दें, रणवीर ने हाल ही में आगामी फिल्म 83 की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर ने काफी कड़ी मेहनत की है। रणवीर की रियल लाइफ पत्नी दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही है। ये फिल्म अगले साल 10 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P5PyIE
'रणवीर सिंह' का निजी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा, दीपिका को Follow करने के पीछे बताई ये वजह 'रणवीर सिंह' का निजी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा, दीपिका को Follow करने के पीछे बताई ये वजह Reviewed by N on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.