test

भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' दीपिका की इस Movie के लिए बनेगी मुसीबत, एक ही दिन है रिलीज डेट

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। अगली दिवाली की तैयारी करते हुए संजय लीला भंसाली फिल्म 'बैजू बावरा' बनाने जा रहे हैं। लेकिन यह फिल्म दीपिका के लिए मुसीबत बन सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, दीपिका पादुकोण की फिल्म 'महाभारत' भी दिवाली पर ही रिलीज होगी। ऐसे में दोनों फिल्मों के क्लैश होने की संभावना काफी बढ़ गई है। भंसाली के बैजू बावरा की घोषणा के बाद इस बात की पुष्टि हुई है।

बता दें, दीपिका फिल्म महाभारत में द्रौपदी का रोल अदा करेंगी। फिल्म महाभारत मल्टीस्टार फिल्म होगी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर दिखाई देंगे। अभिनय के साथ दीपिका फिल्म महाभारत को-प्रोडयूस भी कर रही हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी हिट फ़िल्में दे चुके भंसाली फिल्म महाभारत के लिए चुनौती पैदा कर सकते हैं। फिलहाल, भंसाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल निभाएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PnyiP8
भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' दीपिका की इस Movie के लिए बनेगी मुसीबत, एक ही दिन है रिलीज डेट भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' दीपिका की इस Movie के लिए बनेगी मुसीबत, एक ही दिन है रिलीज डेट Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.