test

‘Sorry’ कहकर आलिया के रणबीर को छेड़ा इस एक्ट्रेस ने कहा तौलिए में देखना चाहती हूंं तुम्हे

नई दिल्ली। रणबीर कपूर के लिए लड़कियों में कितना क्रेज है ये तो सभी जानते हैं। बॉलीवुड में भी अक्सर उनके रिलेशनशिप की खबरें सामाने आती ही रहती है। रणबीर कपूर बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। लेकिन आजकल वो अलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और उनके साथ काफी सीरियस हैं।

ranbir kapoor affairs

लेकिन लगता है कि अब बॉलीवुड की एक और हीरोइन का दिल रणबीर के सांवरिया वाले तौलिए लुक पर आ गया है। और ये हीरोइन है एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा जी हां, आलिया के हीरो रणबीर कपूर से नुसरत ने अनोखी सी फरमाइश कर दी है। वो फरमाइश ये है कि नुसरत भरूचा रणबीर कपूर को एक बार फिस तौलिए वाले लुक में दिखना चाहती है।

towel pose

हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स 2019 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में शो के होस्‍ट आयुष्‍मान खुराना विक्‍की कौशल से सवाल पूछते हैं कि वो बिग बॉस के घर में किसे देखना चाहते हैं. इसपर विक्‍की कौशल कहते हैं, 'मैं रणवीर सिंह को देखना चाहता हूं. मुझे देखना है कि ये घर उसे कैसे रोक सकता है.' इसके बाद आयुष्‍मान नुसरत से पूछते हैं, 'तुम बिग बॉस के घर में किसे तौलिए में देखना चाहती हो। इस पर नुसरत कहती हैं, 'बोल दूं... रणबीर कपूर.' तभी आयुष्‍मान उन्‍हें याद दिलाते हैं, 'आलिया यहीं बैठी हैं.' आयुष्‍मान की इस बात पर आलिया भी उंगली उठा कर रिएक्‍शन देती हैं।

nusrat with ranbir

आपको याद होगा कि अपनी पहली फिल्‍म 'सांवरिया' में रणबीर कपूर तौलिए में नजर आ चुके हैं। इस फिल्‍म में रणबीर ने एक गाने के आखिर में अपना तौलिया गिरा भी दिया था। उनका यह अवतार उस समय काफी सुर्खियों में रहा था।

sawariyaan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VNtALG
‘Sorry’ कहकर आलिया के रणबीर को छेड़ा इस एक्ट्रेस ने कहा तौलिए में देखना चाहती हूंं तुम्हे ‘Sorry’ कहकर आलिया के रणबीर को छेड़ा इस एक्ट्रेस ने कहा तौलिए में देखना चाहती हूंं तुम्हे Reviewed by N on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.