test

'वॉर' से भी खतरनाक एक्शन 'बागी 3' में, इस जगह होंगे शूट, 3 देशों से बुलाई गई स्पेशल टीमें, जानें पूरी डिटेल

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 'वॉर' (War) के बाद एक और एक्शन फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आएंगे। 'बागी' (Baaghi) और 'बागी 2' (Baaghi 2) में एक्टर ने जबरदस्त स्टंट किए थे। अब इसके तीसरे संस्करण में एक्शन सीन पहले भी ज्यादा खतरनाक होने वाले हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग सर्बिया में हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर यहां पर 25 दिनों तक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। एक्शन सीक्वेंस के लिए थाइलैंड, बुल्गारिया और सर्बिया की स्पेशल टीमें मदद कर रही हैं। हाल ही टाइगर टीम के साथ वहां पहुंचे।

[MORE_ADVERTISE1]'वॉर' से भी खतरनाक एक्शन 'बागी 3' में, इस जगह होंगे शूट, 3 देशों से बुलाई गई स्पेशल टीमें, जानें पूरी डिटेल[MORE_ADVERTISE2]

एक्टर ने शूटिंग सेट से साजिद नाडियाडवाला और निर्देंशक अहमद खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की। इसमें ये तीनों नजर आ रहे हैं और साजिद 'बागी 3' का क्लैपबोर्ड थामे हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि फिलहाल मूवी का क्लाइमैक्स सीन शूट किया जा रहा है। इस फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अगले वर्ष 6 मार्च को रिलीज होगी।

 

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

#baaghi3 #actionday2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर और साजिद 'बागी 2 के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं। वहीं बात करें 'बागी 2' की तो यह ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। वहीं टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार का स्थान अपने नाम कर लिया है। उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई 'वॉर' ने 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35oNtML
'वॉर' से भी खतरनाक एक्शन 'बागी 3' में, इस जगह होंगे शूट, 3 देशों से बुलाई गई स्पेशल टीमें, जानें पूरी डिटेल 'वॉर' से भी खतरनाक एक्शन 'बागी 3' में, इस जगह होंगे शूट, 3 देशों से बुलाई गई स्पेशल टीमें, जानें पूरी डिटेल Reviewed by N on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.