test

इस बॉलीवुड खान ने सलमान की मूवी 'दबंग 3' को बताया सुपरफ्लाप, कहा- रिक्शेवाले...

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान अकसर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वह आए दिन बॉलीवुड के सेलेब्स से पंगा लेते रहते हैं। अब उनके निशाने पर आए है सुपरस्टार सलमान खान। जी हां, केआरके ने सलमान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'दबंग 3' को लेकर भविष्यवाणाी की है। फिल्म क्रिटिक और कंट्रोवर्सियल पर्सनैलिटी कमाल राशिद खान ने 'दबंग 3' को रिलीज से पहले खराब फिल्म का खिताब दे दिया है।

Salman khan
IMAGE CREDIT: net

केआरके ने फिल्म के गाने और ट्रेलर को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म को देखने के लिए केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही जायेंगे। इसे इस साल की फ्लॅाप फिल्म करार रिलीज से पहले दे दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि भूषण कुमार और आनंद एल राय काफी समय से सलमान को एक फिल्म के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भाईजान सबसे फ्लॅाप निर्माता भूषण के साथ काम करने का रिस्क नहीं लेना चाहते। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सलमान खान की 'दबंग 3' 150 करोड़ से अधिक की कमाई नहीं कर पायेंगी।

इस मूवी में सलमान खान अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। कन्नड़ एक्टर सुदीप कच्चा इसमें विलेन बने हैं। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

salman Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2L6yI9t
इस बॉलीवुड खान ने सलमान की मूवी 'दबंग 3' को बताया सुपरफ्लाप, कहा- रिक्शेवाले... इस बॉलीवुड खान ने सलमान की मूवी 'दबंग 3' को बताया सुपरफ्लाप, कहा- रिक्शेवाले... Reviewed by N on November 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.