test

दो छोटे शेरों के साथ रितेश देशमुख ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के 'बाला' गाने पर किया डांस, देखें ये वीडियो

नई दिल्ली। फिल्म 'हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हाउसफुल 4 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए लगभग 8 दिन हो गए हैं। लेकिन हाउसफुल 4 की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिल्म ने शुरूआती दिन में 7.75 से 8 करोड़ रूपये की कमाई की थी। जिसके चलते फिल्म ने 8 दिनों में 146 करोड़ रूपये की कमाई हो चुकी है। जल्द ही 'हाउसफुल 4' 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है। हाल ही में पूजा हेगडे ने दर्शकों को फिल्म की सफलता के लिए धन्यवाद कहा था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हाउसफुल 4 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए लगभग 8 दिन हो गए हैं। लेकिन हाउसफुल 4 की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिल्म ने शुरूआती दिन में 7.75 से 8 करोड़ रूपये की कमाई की थी।जिसके चलते फिल्म ने 8 दिनों में 146 करोड़ रूपये की कमाई हो चुकी है। जल्द ही हाउसफुल 4 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है।

 

 

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PEeCXp
दो छोटे शेरों के साथ रितेश देशमुख ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के 'बाला' गाने पर किया डांस, देखें ये वीडियो दो छोटे शेरों के साथ रितेश देशमुख ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के 'बाला' गाने पर किया डांस, देखें ये वीडियो Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.