test

46 साल की मलाइका अरोड़ा के बोल्ड फोटोशूट की वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें उनका दिलकश अंदाज


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 46 साल की मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी फिटनेस के आगे कई एक्ट्रेसेस को मात देती हुई नज़र आती हैं। बात चाहे फैशन सेंस की हो या फिटनेस की, मलाइका अरोड़ा हर चीज में आगे रहती हैं, यह बात उनके हाल ही के वीडियो ने साबित भी कर दी है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब लुभा रहा है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपना इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपना इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुईं है। बीच में ऐसी खबरें भी आईं थी मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qPNdYC
46 साल की मलाइका अरोड़ा के बोल्ड फोटोशूट की वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें उनका दिलकश अंदाज 46 साल की मलाइका अरोड़ा के बोल्ड फोटोशूट की वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें उनका दिलकश अंदाज Reviewed by N on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.