test

'हाउसफुल 4' की कमाई को फेक बताने पर अक्षय ने किया ऐसा खुलासा, सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड के 'मिस्टर खिलाड़ी' यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म 100 करोड़ के आंकडे को पार कर गई है। लेकिन, इसकी कमाई पर लोग सवाल उठा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर कर बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसका हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है। अब इस मामले में अक्षय कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा,'कोई भी इसके लिए झूठ नहीं बोलने वाला है।'

मैंने कभी कुछ नहीं कहा
फिल्म की कमाई पर उठ रहे सवालों को लेकर अक्षय से पूछा गया कि क्या वे इसे लेकर अपसेट हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'क्या मैं परेशान दिख रहा हूं? मैं उस युग से हूं जहां मैंने बहुत से लोगों को बहुत सी बातें कहते सुना है। लेकिन, मैंने कभी कुछ नहीं कहा। मेरे स्कूल में मुझे पढ़ाया जाता था कि अपने काम से काम रखो।'

कोई फर्क नहीं पड़ता
साथ ही अक्षय ने कहा,'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। में क्या करूंगा? आप थिएटर मालिकों से बात कर सकते हैं। उत्तर पाने के लिए आप मुझसे चार बार यही सवाल पूछते रहेंगे। कमाई के बारे में मैं यह सब नहीं लिख रहा हूं। मैं कुछ नहीं चला रहा हूं। मेरा दृष्टिकोण बहुत सरल है, जो भी मीडिया के सामने आता है, जैसे ही आप उस पर प्रतिक्रिया करते हैं, मैं उस पर प्रतिक्रिया करता हूं। इसलिए, इसके बारे में कोई नई बात नहीं है।'

[MORE_ADVERTISE1]'हाउसफुल 4' की कमाई को फेक बताने पर अक्षय ने किया ऐसा खुलासा, सामने आई सच्चाई[MORE_ADVERTISE2]

इसमें कुछ भी झूठ नहीं
अभिनेता ने कहा, 'फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म का निर्माण किया है। 25 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद 'हाउसफुल 4' ने जो पैसा कमाया है, वह झूठ नहीं है। 'फॉक्स स्टार स्टूडियोज की विश्वसनीयता है। यह लॉस एंजेलिस से चलता है। यह संभव नहीं है। वे लाखों और करोड़ों डॉलर की फिल्में बनाते हैं। उनके लिए तीन या पांच से बढ़कर कुछ नहीं होगा। वे (फॉक्स स्टार स्टूडियो) इसे अपने ट्विटर हैंडल पर लिख रहे हैं और यह हर जगह चला जाता है। उन्हें सभी को रिपोर्ट करना होगा। कोई भी यह झूठ बोलने वाला नहीं है।'

[MORE_ADVERTISE3]'हाउसफुल 4' की कमाई को फेक बताने पर अक्षय ने किया ऐसा खुलासा, सामने आई सच्चाई

अब तक 137 करोड़ रु की कमाई
अक्षय ने बताया कि फिल्म ने लगभग 137 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। बता दें, 'हाउसफुल 4' की कमाई के विवाद पर इंडस्ट्री के कुछ विशेषज्ञों ने कहा है कि बॉक्स ऑफिस नंबर सार्वजनिक मंच पर साझा नहीं किए जाने चाहिए। इस पर अभिनेता ने कहा, 'अगर कोई कॉर्पोरेट नहीं डालता है तो कोई और इसे डाल देगा। यह एक खुली किताब की तरह है। आप खुद इसकी गणना कर सकते हैं।'

मल्टीप्लेक्स चेन मालिकों ने भी दिया बयान
मल्टीप्लेक्स चेन मालिकों ने भी एक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा गया है कि 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी का चौथा भाग बॉक्स ऑफिस पर सफल है। कमल ज्ञानचंदानी, सीईओ पीवीआर पिक्चर्स ने कहा, 'यह दिवाली सही मायने में 'हाउसफुल 4' वाली रही है। हमने अपने मल्टीप्लेक्स में कभी भी इतने बड़े समूह की बुकिंग नहीं देखी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oDH3cO
'हाउसफुल 4' की कमाई को फेक बताने पर अक्षय ने किया ऐसा खुलासा, सामने आई सच्चाई 'हाउसफुल 4' की कमाई को फेक बताने पर अक्षय ने किया ऐसा खुलासा, सामने आई सच्चाई Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.