test

50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत आज यानी 25 नवंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी मुंबई के पॉश इलाके में आलीशान बंगले में रहती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए ना तो घर था ना खाने के लिए खाना। लेकिन अपने काबिलियत के दम पर राखी ने पैसा और शोहरत दोनों हासिल कर ली।

 
[MORE_ADVERTISE1]unknown_facts_about_rakhi_sawant.jpg[MORE_ADVERTISE2]

राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जहां औरतों को किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाती है। राखी ने इसी इंटरव्यू में अपने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहा था कि 11 साल की उम्र में मैंने डांडिया में नाचने की जिद कर रही थी तब मेरी मां और मामा ने मिलकर मेरे लंबे बाल काट दिए थे। उन लोगों ने मेरे बालों को कुछ ऐसे काटा था कि उन्हें देखकर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है। इसके बाद मैं पूरे दिन आइने के सामने खड़ी होकर रोई थीं। लेकिन उसके बाद मैने फैसला ले लिया कि मैं हर काम अपने घरवालों के खिलाफ जाकर ही करूंगी।

[MORE_ADVERTISE3]_rakhi_sawant.jpg

राखी ने इस इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल की उम्र में मेरे मां-बाप ने मुझसे टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए मुझे हर रोज के 50 रुपए मिलते थे। राखी ने एक इंटररव्यू में बताया था कि वो एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी लेकिन पैसे के लिए उनसे वेट्रेस का काम कराया जाता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XHdqEA
50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल 50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.